Surya Rashi Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिर्वतन का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलता है. अब 4 दिन बाद यानी 15 जून को सूर्य देव मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. और सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही कई राशियों को इसका लाभ होने वाला है. मिथुन राशि में सूर्य ग्रह 16 जुलाई तक विराजमान रहने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को प्रसिद्धि, नाम, प्रतिष्ठा, सरकारी नौकरी, सफलता, मान-सम्मान और करियर आदि का कारक माना गया है. जिन जातकों की कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत स्थिति में होता है, उन्हें अच्छी नौकरी, नौकरी में पद और प्रमोशन आदि मिलता है. सूर्य के गोचर करने से इन राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. 


सूर्य के राशि परिवर्तन से इन राशि के जातकों को होगा लाभ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य के गोचर से इस राशि के जातकों की सैलरी बढ़ने की संभावना है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वहीं, अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल है. निवेश से अच्छा लाभ हो सकता है. विदेश में नौकरी पाना चाह रहे जातकों के लिए भी ये समय अनुकूल है.


ये भी पढ़ें- Guru Gochar Laabh: स्वराशि मीन में देवगुरु बृहस्पति के गोचर से निकलेगी इन राशियों की लॉटरी, सालभर तक जमकर होगी धन वर्षा


कन्या राशि- इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा. गोचर के दौरान ये एक माह शुभ फलदायी रहने वाला है. करियर में सफलता मिलेगी. साथ ही, सैलरी में बढ़ोतरी की संभावना नजर आ रही है. इस दौरान प्रमोशन मिलने की भी उम्मीद है. कार्यस्थल पर आपकी छवि मजबूत होगी. 


सिंह राशि- इस राशि के जातकों की आमदनी बढ़ने की पूरे आसार हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. आय के नए रास्ते खुलेंगे. अलग-अलग स्त्रोतों से लाभ होगा. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. नई नौकरी की तलाश में हैं, तो जल्द पूरी होगी. वहीं, बिजनेस में भी लाभ मिलेगा.


ये भी पढ़ें-  Zodiac Sign: इन राशि के लोगों को आसानी से नहीं मिलता सच्चा प्यार, बेलने पड़ते हैं खूब पापड़, जल्दी से चेक करें अपनी राशि


तुला राशि- तुला राशि के जातकों को भी भाग्य का पूरा साथ मिलता दिख रहा है. इस दौरान आय में वृद्धि होगी. उच्च अधिकारी से सहयोग प्राप्त हो सकता है. धन में भी बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं. ये एक महीने आपके  लिए शुभ फल देने वाला हो सकता है.


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)