Guru Gochar Laabh: स्वराशि मीन में देवगुरु बृहस्पति के गोचर से निकलेगी इन राशियों की लॉटरी, सालभर तक जमकर होगी धन वर्षा
Advertisement
trendingNow11216120

Guru Gochar Laabh: स्वराशि मीन में देवगुरु बृहस्पति के गोचर से निकलेगी इन राशियों की लॉटरी, सालभर तक जमकर होगी धन वर्षा

Jupiter Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का राशि परिवर्तन सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. देवगुरु बृहस्पति का मीन में प्रवेश करने से इन 4 राशियों को लाभ होने वाला है.

 

फाइल फोटो

Brihaspati Gochar In Pisces: समय-समय पर ग्रहों और नक्षत्रों का स्थान परिवर्तन सभी जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. ये प्रभाव शुभ और अशुभ हो सकते हैं. ये प्रभाव हर राशि पर अलग होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार देवगुरु बृहस्पति 13 अप्रैल 2022 को स्वराशि में मीन में प्रवेश कर चुके हैं और यहां पर 22 अप्रैल 2023 तक विराजमान रहेंगे. गुरु का ये राशि परिवर्तन इन 4 राशि के जातकों के लिए बेहद लाभकारी होने वाला है. इस दौरान इन राशि के जातकों को धन लाभ होगा. बता दें कि गुरु ग्रह को अपनी राशि परिवर्तन करने में एक साल का समय लगता है. 

बता दें कि गुरु ग्रह को ज्ञान, संतान, वैवाहिक जीवन, करियर आदि का कारक माना गया है. ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि जिन लोगों की कुंडली में गुरु ग्रह मजबूत स्थिति में होता है, उन्हें जीवन के सभी सुखों की प्राप्ति होती है. देवगुरु बृहस्पति के स्वराशि मीन में प्रवेश करने से इन 4 राशि के जातकों को बंपर लाभ होने वाला है. आइए जानें.

ये भी पढ़ें- Zodiac Sign: इन राशि के लोगों को आसानी से नहीं मिलता सच्चा प्यार, बेलने पड़ते हैं खूब पापड़, जल्दी से चेक करें अपनी राशि

मेष राशि- ये एक साल मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध होने वाला है. ऐसा मानना है कि इस दौरान इनकी नौकरी में पद या प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस दौरान कानूनी मामलों से दूर बनाए रखें. वहीं, संपत्ति या भूमि आदि से लाभ की संभावना है. इस दौरान विदेशी या धार्मिक मामलों से लाभ हो सकता है. 

वृषभ राशि- ये समय इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक रूप से अच्छा है. इस दौरान धन लाभ की पूरी संभावना है. या फिर धन में वृद्धि हो सकती है. लेकिन इस रशि के जातक लॉटरी या सट्टा आदि से दूर ही रहें तो अच्छा है.

ये भी पढ़ें- Astrology Tips: भूलकर भी किसी को दान में न दें ये चीजें, पड़ सकता है मंहगा, जानें इसके नियम

सिंह राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय खूब फलदायी होगा. इस अवधि में धन और पारिवारिक संपत्ति का लाभ हो सकता है. इस दौरान अनावश्यक खर्चों पर नियत्रंण रखना होगा. गुरू के पक्ष में होने से हर कार्य में सफलता मिलेगी. 

कुंभ राशि- इस राशि के जातकों के लिए ये समय उत्तम रहने वाला है. इस अवधि में धन का आगमन होगा. इस राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल रहने वाला है. फिजूलखर्ची से बचें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news