Afghanistan Team Dance on Champion Song : T20 वर्ल्ड कप 2024 में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रचा. अफगानिस्तान की टीम 21 रन से जीत दर्ज करने के बाद मैदान से लेकर बाहर तक जश्न में डूबी नजर आई. ऐसा हो भी क्यों न, दुनिया की सबसे खतरनाक क्रिकेट टीम को रौंदने के बाद जश्न तो बनता है. डीजे ब्रावो के फेमस 'चैंपियन' सॉन्ग पर अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने जमकर ठुमके लगाए. अफगानिस्तान के अनुभवी खिलाड़ी मोहम्मद नबी और टीम के बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डांस का स्पेशल वीडियो शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस में जमकर नाचे अफगानिस्तानी


नबी और ब्रावो ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि टीम बस में अफगानिस्तान के खिलाड़ी चैंपियन सॉन्ग पर झूम रहे हैं. बस में खुशी और जश्न का माहौल नजर आ रहा है. टीम के सभी खिलाड़ी चैंपियन सॉन्ग की धुन पर डांस कर आहे हैं. उन्होंने सॉन्ग का हुक-स्टेप भी किया, जो क्रिकेट और ब्रावो के फैंस के बीच काफी फेमस भी है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.



मैच के बाद क्या बोले राशिद?


राशिद ने मैच के बाद कहा, 'यह हमारे लिए एक टीम और एक देश के रूप में बहुत बड़ी जीत है. यह शानदार एहसास है जिसकी हमें पिछले दो सालों से कमी खल रही थी. इस जीत से वास्तव में मैं बहुत खुश हूं और मुझे अपने खिलाड़ियों पर गर्व है.' राशिद ने आगे कहा, 'इस विकेट पर 140 रन का स्कोर अच्छा था, लेकिन हम बल्लेबाजी में वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा हमें करना चाहिए था. हमारे सलामी बल्लेबाजों ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दिलाई. हमने इसके बाद भरोसा बनाए रखा. इस टीम की यह खूबसूरती है कि इसके पास अच्छे ऑलराउंडर और शानदार विकल्प मौजूद हैं.' 


नईब ने भी दिया बयान 


अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए गुलबदीन नईब ने कहा कि टीम को इस तरह की जीत का लंबे समय से इंतजार था. उन्होंने कहा, 'हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे. यह हमारे लिए और हमारे देश के लिए गौरवशाली पल है. यह हमारी क्रिकेट के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. हम आखिरकार ऑस्ट्रेलिया को हराने में सफल रहे. क्रिकेट में हमारा इतिहास समृद्ध नहीं है इसलिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है.' बता दें कि गुलबदीन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 4 बल्लेबाजों को आउट किया और अफगानिस्तान की जीत में अहम भूमिका निभाई.