नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का कामकाज देखने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (COA) शुक्रवार को यहां एक बैठक करेगी. बैठक में भारतीय क्रिकेटरों के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किए जाने की संभावना है. विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही है टीम में मतभेद हैं. ऐसी अफवाहें चल रही है कि टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ी यह कह रहे हैं एक क्रिकेटर द्वारा बीसीसीआई के 'फैमिली क्लॉज' का उल्लंघन किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीओए के एक सदस्य ने आईएएनएस से कहा कि समिति जब शुक्रवार को बैठक करेगी तो वह में मतभेद पर चर्चा नहीं करेगी. उन्होंने कहा, "सीओए, मीडिया में आई खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकती है. अगर खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो वे हमारे पास आ सकते हैं. जहां तक समिति को पता है खिलाड़ियों में कोई मतभेद नहीं है."


बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए द्वारा खबरों की समीक्षा की जाएगी. उन्होंने कहा, "ध्यान देने और ध्यान हटाने के लिए समीक्षाओं की अचानक घोषणा नहीं की जा सकती है, लेकिन वे समीक्षा कहां हैं? क्या इस तरह से स्थिति को सही ठहराना चाहिए?"


विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद सीओए प्रमुख विनोद राय ने यह घोषणा की थी कि टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन पर एक समीक्षा बैठक की जाएगी.


(इनपुट-आईएएनएस)