अपने पैरों के जादू से दुनियाभर के फुटबॉल प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाले पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने क्रिसमस के मौके पर उन्हें एक खास तोहफा दिया. रोड्रिग्ज ने रोनाल्डो को गिफ्ट में एक शानदार रोल्स रॉयस भेंट की. इस कार की कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोड्रिग्ज द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उन्होंने रोनाल्डो को रोल्स रॉयस डॉन कन्वर्टिबल गिफ्ट कर उन्हें हैरान कर दिया. रोनाल्डो को इसकी भनक तक नहीं लगी और न ही उन्हें इसकी किसी प्रकार की उम्मीद थी.


क्लिप के एक हिस्से में रोनाल्डो को उनके बच्चों के साथ घर के सामने से निकलते हुए भी दिखाया गया है. वो अपने बच्चों के साथ बाहर निकलते हैं और उन्हें अचानक सामने एक खूबसूरत कार दिखती है. इस दौरान उनकी पार्टनर उन्हें इस सरप्राइज के बारे में बताती हैं.


जॉर्जीना रोड्रिग्ज का इंस्टाग्राम पोस्ट



इसके बाद पूरा परिवार इस कार में सवार हो गया और एक राइड के लिए रवाना हो गया. बाद में, सुपरस्टार रोनाल्डो ने अपनी खुद की इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस अविश्वसनीय गिफ्ट के लिए अपनी पार्टनर को धन्यवाद भी दिया. सोशल मीडिया पर रोनाल्डो को मिले गिफ्ट की तस्वीर वायरल हो गई.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.