लंदन. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट का कहना है कि भारत के खिलाफ सीरीज में 2-0 की बढ़त से उनकी टीम अहंकारी नहीं होगी, क्योंकि उनका सपना सीरीज को 5-0 से जीतना है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान ने पारी और 159 रनों से जीत हासिल की. दोनों टीमों के बीच तीन मैच और खेले जाने हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कप्तान रूट ने कहा, "हमने 2-0 से बढ़त लेकर अच्छा मंच तैयार कर लिया है. हालांकि, भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ अभी तीन बड़े मैच और खेलने बाकी हैं और हमें इनमें अच्छा प्रदर्शन करना है.


रूट ने कहा कि निश्चित पर इस सीरीज को 5-0 से जीतना सपना होगा. इसके लिए जरूरी है कि हम अधिक आत्मनिर्भर या अहंकारी न हो जाएं. मैं आगे बढ़ना होगा. अभी यह सीरीज समाप्त नहीं हुई है, क्योंकि अभी लंबा सफर तय करना है.


बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. पहले टेस्ट में कप्तान विराट कोहली को छोड़कर बाकी सभी बल्लेबाजों का बल्ला खामोश रहा था. पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट ने 149 और दूसरी पारी में 51 रनों की पारी खेली थी बावजूद इसके भारत को हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत के सभी बल्लेबाज दोनों पारियों में फ्लॉप रहे और भारत को दूसरे टेस्ट में भी शिकस्त मिली. इसके साथ ही सीरीज में इंग्लैंड ने 2-0 की बढ़त बना ली है.