FIFA World Cup final, France vs Argentina : फीफा वर्ल्ड कप-2022 का फाइनल मैच फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच खेला जाना है. इस वैश्विक टूर्नामेंट का मौजूदा एडिशन कतर में खेला जा रहा है. अल दायेन के लुसैल आइकॉनिक स्टेडियम में खिताबी जंग होगी. स्टेडियम में हजारों समर्थक मौजूद रहेंगे. क्रिकेटर भी फुटबॉल को पसंद करते हैं और फाइनल मैच देखने के लिए दो भारतीय दिग्गज भी कतर पहुंच चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेसी और एमबाप्पे के बीच टक्कर


कतर में अल दायेन के लुसैल स्टेडियम में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फीफा वर्ल्ड कप-2022 का खिताबी मुकाबला खेला जाना है. मैच को लेकर सभी ने जमकर तैयारी की है और खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं. फ्रांस टीम की कमान ह्यूगो लोरिस के पास है जबकि अर्जेंटीना की कप्तानी दिग्गज लियोनल मेसी संभाल रहे हैं. हालांकि फ्रांस के सुपरस्टार फुटबॉलर किलियन एमबाप्पे से ज्यादा उम्मीदें रहेंगी कि वह अपने फैंस को जश्न मनाने का मौका दें. 


गावस्कर पहुंचे कतर


भारत के महानतम बल्लेबाजों में शुमार सुनील गावस्कर भी फाइनल मैच देखने के लिए कतर पहुंचे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. गावस्कर इसमें फ्रांस फुटबॉल टीम के पूर्व मैनेजर आर्सेन वेंगर के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, 'फीफा वर्ल्ड कप फाइनल की पूर्व संध्या पर आर्सेन वेंगर से मुलाकात हुई. सबसे महान फुटबॉल मैनेजरों में से एक और मेरे हीरो एम एल जयसिम्हा के हमशक्ल.'



पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं