IND vs BAN: एक महीने बाद भारतीय फैंस क्रिकेट का डबल डोज लेने के लिए तैयार हैं. भारत-बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन सिर्फ यही सीरीज नहीं इस वीकेंड क्रिकेट का ट्रिपल डोज देखने को मिलने वाला है. महज 3 दिन के अंदर 12 इंटरनेशनल मैच खेले जाने हैं. ऐसे में ये वीकेंड क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद रोमांचक होने वाला है. आईए इस हफ्ते के क्रिकेट के पूरे शेड्यूल को देखते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है 18 सितंबर का शेड्यूल


18 सितंबर से क्रिकेट के रोमांच का आगाज हो जाएगा. बुधवार को न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में उथल-पुथल माने को तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा. वहीं, दूसरी तरफ अफगानिस्तान की टीम साउथ अफ्रीका के साथ वनडे में उलटफेर का शोर मचाने की फिराक में होगी. महिला टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी को देखते हुए पाकिस्तान की महिला टीम भी 18 सितंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करेगी.


ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: गंभीर-विराट के बीच इंटरव्यू, खबर सुन बौखला उठे फैंस, सोशल मीडिया पर फोटोज से मची खलबली


19 सितंबर को जमेंगी आंखे


भारत और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है. इससे पहले दोनों टीमों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली बांग्लादेश की टीम के साथ जंग देखने के लिए भी फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. 19 सितंबर को ही दो खतरनाक टीमों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 5 वनडे की सीरीज का आगाज होगा. ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम भी न्यूजीलैंड के खिलाफ एक्शन में नजर आएगी.


दलीप ट्रॉफी में भी रोमांच


भारत के घरेलू टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी में शुरुआती दो राउंड बेहद रोमांचक देखने को मिले. तीसरे राउंड की शुरुआत 19 सितंबर से होगी. हालांकि, कुछ बड़े चेहरे जो इस टूर्नामेंट के पहले राउंड का हिस्सा थे नेशनल ड्यूटी पर होंगे. 18-20 सितंबर के बीच आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग के 2-4 मैच देखने को मिलेंगे. 18 सितंबर को अमेरिका और यूएई में टक्कर होगी जबकि नेपाल और ओमान भी मैदानी जंग में दिखेंगे. 19 सितंबर को नामीबिया-यूएई और कनाडा-ओमान के मैच देखने को मिलेंगे.