IND vs SA T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से पीछे हो गई है. पहला मुकाबला हारने के बाद भी कप्तान ऋषभ पंत ने इस मैच में कोई बदलाव नहीं किया और यही चीज टीम इंडिया को ले डूबी. इस मैच में एक खिलाड़ी ऐसा था जो गेंद और बल्ले दोनों से फ्लॉप रहा. 


टीम को ले डूबा ये खिलाड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे टी20 में टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. लेकिन सबसे ज्यादा निराश स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने किया. अक्षर को टीम में एक ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किया गया था जो गेंद और बल्ले से मैच को पलट सके. लेकिन उन्होंने दोनों ही चीजों में निराश कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए अक्षर ने सिर्फ 10 रन बनाए. वहीं गेंदबाजी में तो उन्होंने हद ही पार कर दी और सिर्फ एक ओवर फेंक कर ही 19 रन दे डाले. ये खिलाड़ी दोनों ही मैचों में फ्लॉप रहा है. 


पहले मैच में भी रहे थे फ्लॉप


अक्षर पटेल का प्रदर्शन पहले टी20 में भी बेहद खराब रहा था. अक्षर ने पहले टी20 में अपने 4 ओवर के कोटे में 10 रन की औसत से 40 रन दे डाले थे. यही कारण था कि टीम इंडिया पहले 211 रन बनाकर भी इस मैच को हार गई. अक्षर से उम्मीद थी कि वो मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजों को ज्यादा रन नहीं बनाने देंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब अगले मैच में इस खिलाड़ी को बाहर करना टीम की मजबूरी हो गई है. 


2-0 से पीछे हुई भारतीय टीम


भारतीय टीम को सीरीज में लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी. अब सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया को तीसरा मैच हर हाल में जीतना होगा. वरना टीम इंडिया सीरीज गंवा देगी. भारत आज तक घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज नहीं जीता है. अब सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया को बाकि बचे तीनों ही मैच जीतने होंगे. हालांकि भारतीय टीम के शर्मनाक प्रदर्शन को देखते हुए लगता है साउथ अफ्रीकी टीम को हरा पाना बहुत मुश्किल है.