नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) बीच दूसरे टी-20 इंटरनेशनल मैच के दौरान टीम इंडिया के लेग स्पिनर राहुल चाहर आपा खोते हुए दिखाई दिए. राहुल चाहर इस मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा का विकेट लेने के बाद गुस्से में रिएक्ट करते नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्से में आपा खोते दिखे राहुल चाहर


दरअसल, श्रीलंकाई पारी के 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर टीम इंडिया के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने वानिंदु हसरंगा को पॉइंट की दिशा में भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच आउट करा दिया. भुवनेश्वर कुमार ने जैसे ही कैच लपका वैसे ही राहुल चाहर ने अपना आपा खो दिया. राहुल चाहर ने गुस्से में वानिंदु हसरंगा को कुछ कहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 



राहुल चाहर के रिएक्शन पर हसरंगा का पलटवार 


सोशल मीडिया पर राहुल चाहर के इस रिएक्शन की खूब चर्चा हो रही है. राहुल चाहर अक्सर विकेट लेने के बाद काफी एग्रेसिव हो जाते हैं. राहुल चाहर के इस रिएक्शन के बाद श्रीलंकाई बल्लेबाज वानिंदु हसरंगा उनकी तरफ देखते हुए हाथ से बल्ला ठोकते हुए दिखाई देते हैं.


श्रीलंका ने दूसरे टी20 में भारत को हराया


बता दें कि श्रीलंका ने दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. भारत ने इस मैच में देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा और चेतन सकारिया को मौका दिया, जिन्होंने इस मैच से अंतरराष्ट्रीय टी20 में डेब्यू किया था. भारत ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन बनाए. भारत की तरफ से कप्तान शिखर धवन ने 42 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 19.4 ओवर में छह विकेट पर 133 रन बनाकर मैच जीत लिया.


VIDEO