नई दिल्ली: रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के दौरान एक नए अवतार में नजर आए. इस खिलाड़ी ने पंजाबी वेशभूषा में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर जारी एक तस्वीर में कोहली पठानी शूट और गुलाबी रंग की पगड़ी में नजर आ रहे हैं. हाथ जोड़ते हुए कोहली की तस्वीर के साथ लिखा है, '''Sat Shri Akal saarreyaan nu!''    



चौबीस घंटे के भीतर विराट के नए लुक को 24 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके अलावा फैंस ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर की तस्वीर पर हजारों कमेंट्स किए हैं, जिसमें कई लोगों ने कोहली के लुक की तारीफ की है तो बहुत सारे यूजर्स ने उनको इंडिया की टी20 लीग में मैच हारने को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाईं.



एक यूजर ने लिखा, ''RCB इतना मैच हार रहा है कि विराट हंसना भूल गया है.'' वहीं, एक अन्य ने कमेंट में लिखा है, ''जब तक जीतोगे नहीं, तब तक पोस्ट मत करो.'' इसके अलावा कई लोग ट्विटर पर पूछ रहे हैं, ''आप किंग्स इलेवन पंजाब टीम को ज्वॉइन करने जा रहे हो क्या?''



7 मैच हारे
रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु आठ में से 7 मुकाबले हार चुकी है जबकि सिर्फ एक मैच में उसे जीत हासिल हुई है. 2 अंकों के साथ कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी प्वॉइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान यानी 8वें स्थान पर है. इसके अलावा कोहली के परफॉर्मेंस की बात करें तो वह 8 मैचों में 278 रन बना चुके हैं.


दबाव में धैर्य बनाए रखने की जरूरत
पिछले आठ मैचों में से सात में शिकस्त खा चुकी बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम को बाकी बचे मैचों में दबाव में धैर्य बनाए और हालात को ठंडे दिमाग से संभालने की जरूरत है. दरअसल, मुंबई ने सोमवार को आखिरी के ओवरों में खेली गई हार्दिक पांड्या की 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी के सहारे मैच में बेंगलुरु को पांच विकेट से हरा दिया.