IND vs PAK, Super 4 Match: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का महामुकाबला श्रीलंका के कोलंबो शहर के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया को बल्लेबाजी का न्योता दिया है. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में अचानक उसके सबसे घातक हथियार की वापसी हुई है, जो पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में भयंकर तबाही मचा सकता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तबाही मचाने अचानक Playing 11 में लौटा ये घातक बॉलर


पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने अपने सबसे बड़े मैच विनर जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान टीम के लिए सबसे बड़े काल साबित हो सकते हैं. जसप्रीत बुमराह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले दम पर टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले में जीत दिला सकते हैं. जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले में 'मैन ऑफ द मैच' बनने का भी प्रबल दावेदार है.  


बल्लेबाजों के कांप जाएंगे पांव!


टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जसप्रीत बुमराह की एंट्री से पाकिस्तान के खेमे में दहशत पैदा हो सकती है. पाकिस्तान के खिलाफ इस महामुकाबले में जसप्रीत बुमराह बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. जसप्रीत बुमराह 140-150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने का टैलेंट रखते हैं. जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के दौरान अहम मौकों पर विकेट भी निकालकर दे सकते हैं.


खतरनाक यॉर्कर मारने में माहिर


जसप्रीत बुमराह शुरुआती और आखिरी के ओवरों के बहुत घातक तेज गेंदबाज हैं. जसप्रीत बुमराह खतरनाक यॉर्कर मारने में माहिर हैं. अपनी इसी ताकत की वजह से जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के लिए ब्रह्मास्त्र साबित होंगे. जसप्रीत बुमराह भारत के लिए 73 वनडे मैचों में 24.31 की बेहतरीन गेंदबाजी औसत से 121 विकेट हासिल कर चुके हैं. जसप्रीत बुमराह वनडे क्रिकेट में 2 बार 5 विकेट हॉल ले चुके हैं.


पाकिस्तान के खिलाफ भारत की Playing 11


रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.