Mumbai Indias, Jofra Archer Social Post: साल 2022 बीत गया. खेल जगत में कुछ के लिए बहुत अच्छा रहा तो कुछ खिलाड़ी चोट या अन्य वजहों से परेशान रहे. अब 2023 में सभी के पास नई शुरुआत का मौका रहेगा. इस बीच एक पेसर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों को देखकर ही समझा जा सकता है कि उस खिलाड़ी ने कितना दर्द महसूस किया होगा. अब वह फिट होकर मैदान पर धमाल मचाने को बेताब है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी यह खुशी की बात हो सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्चर ने शेयर किया पोस्ट


इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर करीब दो साल से चोट के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहे. 27 साल के इस खिलाड़ी ने आईपीएल-2022 में भी हिस्सा नहीं लिया. वह कोहनी और लोअर बैक से जुड़ी परेशानी से जूझ रहे थे. उन्हें सर्जरी तक से गुजरना पड़ा. वह 2022 में एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले लेकिन साल 2023 में मैदान पर उतरने को तैयार हैं. आर्चर ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए ये ऐलान किया.


'मैं तैयार हूं'


आर्चर ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, '2022 थैंक्यू, 2023 मैं तैयार हूं.' इसी से पता चल रहा है कि मुंबई इंडियंस का ये तेज गेंदबाज फिट होकर नए साल में धमाल मचाने को तैयार है. वह कभी भी मैदान पर वापसी कर सकते हैं.



रोहित भी खुश!


मैदान पर आर्चर की वापसी से केवल इंग्लैंड ही नहीं बल्कि भारतीय फैंस भी खुश होंगे. इसका कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) है. आर्चर आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करेंगे, जिस टीम की कमान रोहित शर्मा संभालते हैं. मुंबई फ्रेंचाइजी ने इस पेसर को आईपीएल-2022 के मेगा ऑक्शन में आठ करोड़ रुपये की बड़ी रकम में खरीदा था. चोट के कारण वह आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर रहे. अब पूरी उम्मीद है कि वह जसप्रीत बुमराह के साथ मुंबई इंडियंस के पेस अटैक को मजबूती देंगे.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं