नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) इन दिनों एशेज सीरीज (Ashes Series) में बिजी है, उनकी टीम को अब 5वां और आखिरी टेस्ट इंग्लैंड (England) के खिलाफ तस्मानिया आइलैंड (Tasmania Island) के होबार्ट (Hobart) शहर में खेलना है.


लाबुशेन ने दिया फैंस के सवालों का जवाब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में खेला गया एशेज टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ड्रॉ रहा जिसमें मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) भी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) की प्लेइंग 11 में शामिल थे. उन्होंने मैच के बाद ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब दिया.


 



 


कौन है बेस्ट भारतीय बल्लेबाज और गेंदबाज?


ट्विटर पर एक फैन ने मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने पूछा, 'भारत के उस बेस्ट बल्लेबाज और गेंदबाज का नाम बताएं जिनका आपने सामना किया है.' लाबुशेन ने बिना किसी देरी के भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ahwin) का नाम लिया.


 



 


बेहतरीन खिलाड़ी हैं विराट-अश्विन 


मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ही नहीं दुनियाभर के क्रिकेट एक्सपर्ट्स की नजर में विराट कोहली (Virat Kohli) और  रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ahwin) बेतरीन खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार किया जाता है. ये दोनों विरोधी टीमों के दिलों में खौफ पैदा कर देते हैं.
 




भारत के खिलाफ लाबुशेन का रिकॉर्ड


मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ 5 टेस्ट मुकाबलों में 464 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है. 50 ओवर्स के फॉर्मेट की बात करें उन्होंने भारत के खिलाफ 6 वनडे मैचों में 179 रन अपने नाम किए, जिनमें 2 फिफ्टी भी शामिल है.