Shami apologize to BCCI and Fans: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का ऐलान किया. इसके बाद टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद शमी ने फैंस और BCCI से माफी मांगते हुए एक पोस्ट किया. उनके इस पोस्ट को देखकर कई फैंस हैरान हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया है. ऐसे में आइए हम जानते हैं शमी ने ऐसा पोस्ट क्यों शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमी ने क्यों मांगी माफी? 


दरअसल, भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने फैंस और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) से माफी मांगी है, क्योंकि बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उनकी वापसी में जल्दबाजी नहीं करने का फैसला किया है. शमी अभी तक मैच फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं, जिसके चलते उन्हें आगामी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी टीम में शामिल नहीं किया गया.


शमी का आया था बयान


शमी ने सर्जरी करवाने के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना ‘रिहैबिलिटेशन’ पूरा किया. लेकिन उनके घुटनों में सूजन के कारण उनकी वापसी की योजना में रूकावट आई. हालांकि, शमी ने हाल में घोषणा की थी कि उन्हें कोई दर्द नहीं है. हालांकि, अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि वह जल्द ही वापसी करेंगे. 


पोस्ट में लिखी ये बात


इस 34 साल के गेंदबाज ने कहा, 'मैं प्रयास कर रहा हूं और दिन-प्रतिदिन अपनी गेंदबाजी फिटनेस में सुधार कर रहा हूं. मैच के लिए तैयार होने और घरेलू लाल गेंद क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा. सभी क्रिकेट फैंस और बीसीसीआई से भी माफी मांगता हूं. लेकिन बहुत जल्द मैं लाल गेंद क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं. आप सभी को प्यार.' 



रणजी ट्रॉफी में खेल सकते हैं


शमी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है. उम्मीद है कि वह नवंबर के पहले सप्ताह में कर्नाटक के खिलाफ बंगाल के अगले रणजी ट्रॉफी मैच में खेलेंगे. इसके बाद ही वह टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.