नई दिल्ली: इस बात में जरा भी शक नहीं है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) क्रिकेट के बड़े स्टार्स हैं. हाल में ही इन दोनों की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई. दोनो लेजेंड्स एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आए. इसके बीच बातचीत भी हुई. बेहद मुमकिन है कि टीम इंडिया के इन पूर्व क्रिकेटर्स के बीच लंबे वक्त के बाद ऐसी मुलाकात हुई होगी क्योंकि युवराज अब आईपीएल नहीं खेलते हैं और मैदान में उनकी मुलाकात माही के साथ नहीं होती है.


धोनी-युवराज की मुलाकात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमएस धोनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, लोग इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो वर्ल्ड कप (World Cup) के अपने पुराने पार्टनर के साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


 



 


हिट रही है चैंपियंस की जोड़ी 


क्रिकेट के मैदान में एमएस धोनी (MS Dhoni) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की बैटिंग पार्टनरशिप को आज भी फैंस याद करना नहीं भूलते. इन दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड पर 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 का चैंपियन बनाया था.
 




रिश्तों में क्यों आई दरार
इन शानदार कामयाबियों के बाद एमएस धोनी और युवराज सिंह के रिश्तों में दरार आ गई. युवी के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) माही की नीयत पर सवाल उठाते थे और अपने बेटे का इंटरनेशनल करियर खत्म करने का आरोप लगाते रहे. लेकिन ताजा वीडियो से क्रिकेट फैंस को खुशी मनाने का मौका जरूर मिल गया है.


फिर मैदान में दिखेंगे माही-युवी
एमएस धोनी (MS Dhoni) अगले साल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, वहीं युवराज सिंह (Yuvraj Singh) रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में इंडिया लेजेंड्स (India Legends) को रिप्रजेंट करेंगे.