नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के पांचवें मैच में मंगलवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच को देखने चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और बेटी भी पहुंचीं. सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में दोनों मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन प्रीमियर लीग के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में मैच देखने स्टेडियम के व्हीआईपी गलियारे में बैठीं साक्षी की गोद में क्यूट जीवा उछलती-कूदती नजर आईं. पिता एमएस धोनी को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान पर शॉट लगाते देख जीवा का उत्साह देखते ही बनाता था. पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी इस सफर में एमएस धोनी के साथ हैं. धोनी इस मुकाबले में 32 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, उनकी कप्तानी वाली चेन्नई टीम ने 6 विकेट से दिल्ली को हरा दिया.



चेन्नई में अपने पहले मैच के बाद धोनी ने जीवा का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मासूम जीवा 6 भाषा तमिल, बंगाली, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी और उर्दू में जवाब देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में धोनी अलग-अलग भाषाओं में जीवा से हालचाल पूछते हैं और उन्हीं भाषाओं में वह अपने पिता को जवाब भी देते हुए कहती हैं- ''मैं ठीक हूं.''



इस मजेदार वीडियो में धोनी सबसे पहले तमिल भाषा में हालचाल पूछते हैं- Eppadi irukeenga (आप कैसी हो?). इसके जवाब में जीवा बोलती हैं- nalla iruken (मैं ठीक हूं).


इसके बाद बंगाली, गुजराती, भोजपुरी और पंजाबी में जीवा से कुशलक्षेम पूछी जाती है. जब धोनी ने पंजाबी में पूछा, 'किद्दा?' तो जीवा ने मासूमियत भरा जवाब दिया, 'वधिया.' इसी तरह धोनी भोजपुरी में भी पूछते हैं, 'कइसन बा?' जवाब में जीवा कहती हैं, 'ठीके बा.' इसके अलावा दूसरी अलग-अलग भाषाओं में भी जीवा बहुत ही प्यारे अंदाज में जवाब देती हैं. अब यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है.