Saurav Ganuly Wife: 9 अगस्त को हुए कोलकाता के रेप कांड को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली बड़ा मुद्दा बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने इसका विरोध करने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर को ब्लैक कर दिया. अब उनकी पत्नी डोना गंगोपाध्याय भी विरोध में शामिल होने जा रही हैं. उन्होंने इसके विरोथ के लिए बढ़ा कदम उठा लिया है. एक दिन पहले ही डिस्प्ले पिक्चर ब्लैक करने पर सौरव गांगुली को जमकर ताने मिले थे. लेकिन अब वह अपनी पत्नी के साथ विरोध प्रदर्शन करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांगुली को क्यों मिले थे ताने?


सौरव गांगुली को सोशल मीडिया पर खूब ताने मिले थे कि डीपी बदलने से क्या होगा आपको खुलकर आवाज उठानी होगी. जिसके बाद गांगुली अब अपनी पत्नी डोना गांगुली के साथ मिलकर प्रोटस्ट करने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पत्नी डोना रेप कांडपर विरोध प्रदर्शन में शामिल होंगी. डोना ने बुधवार शाम को बेहाला में एक विरोध मार्च का आयोजन किया है. जुलूस की शुरुआत उनके डांस स्कूल दीक्षा मंजूरी से होगी. डांस स्कूल के विद्यार्थियों के अलावा आम लोगों से भी जुलूस में शामिल होने का अनुरोध किया गया है. इस जुलूस में नर्तक काले कपड़े पहनकर चलेंगे.


RG कर का होगा विरोध


गांगुली और उनकी पत्नी विरोध प्रदर्शन RG कर मेडिकल कॉलेज के खिलाफ करेंगे. यह वही कॉलेज है जिसमें महिला डॉक्टर के साथ ऑन ड्यूटी घटना को अंजाम दिया गया. बलात्कार और बर्बरता से हत्या के बाद कॉलेज की तरफ से डॉक्टर के परिवारजनों को सुसाइड की जानकारी दी गई थी. लेकिन महिला डॉक्टर की हालत और पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट देख हर कोई दंग रह गया.