Shadab Khan Married to Saqlain Mushtaq Daughter: भारत में केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने शादी की है. वहीं, अब पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने पाकिस्तानी टीम कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से शादी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है. सकलेन मुश्ताक को शादाब खान अपना मेंटॉर मानते हैं. लेकिन, अब इनके बीच रिश्ता सिर्फ एक कोच और खिलाड़ी का नहीं बल्कि ससुर और दामाद का हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादाब खान ने रचाई शादी 


शादाब खान (Shadab Khan) ने शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से की. उन्होंने ट्वीट करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि आज मेरा निकाह है. मैं सकलैन मुश्ताक की फैमिली से जुड़ने जा रहा हूं. मैंने जब से क्रिकेट की शुरुआत की है, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखी है. मेरी होने वाली वाइफ भी यहीं चाहती है. प्लीज मुझे और मेरी वाइफ को थोड़ी प्राइवेसी दीजिए. अगर आप सलामी भेजना चाहते है तो मेरे अकाउंट नंबर पर भेज सकते है. 



पाकिस्तान को जिताए कई मैच 


शादाब खान ने अपने दम पर पाकिस्तानी टीम को कई मैच जिताए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 6 टेस्ट मैचों में 14 विकेट, 53 वनडे मैचों में 70 विकेट और 84 टी20 मैचों में 98 विकेट अपने नाम किए हैं. वह कातिलाना गेंदबाजी के साथ-साथ धाकड़ बल्लेबाजी में भी माहिर हैं. 



शादाब खान के अलावा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस राऊफ और बल्लेबाज शान मसूद ने भी शादी की है. वह पिछले एक महीने में शादी करने वाले पाकिस्तान के तीसरे क्रिकेटर बने हैं. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं