Suryakumar Yadav Most Important Catch : भारतीय क्रिकेट स्टार सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस बताया कि 'सबसे महत्वपूर्ण कैच' कौन सा था. टी20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल में डेविड मिलर को आउट करने के लिए सूर्यकुमार ने बाउंड्री पर एक बेहतरीन कैच लपका, जहां से मैच में भारत की पकड़ मजबूत हो गई थी. और इस कैच ने भारत को विश्व विजेता बनाने में बड़ा योगदान दिया. अब सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि सबसे महत्वपूर्ण कैच कौन सा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूर्या ने शेयर किया पोस्ट


सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी देविशा शेट्टी के साथ केक काटते हुए एक फोटो शेयर की. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में पकड़े गए कैच को नहीं, बल्कि पत्नी देविशा शेट्टी से शादी करने को सबसे इम्पोर्टेन्ट कैच बताया. सूर्यकुमार ने कैप्शन में लिखा, 'कल उस कैच को 8 दिन हो गए, लेकिन मेरा सबसे महत्वपूर्ण कैच वास्तव में 8 साल पहले था!' बता दें कि इस कपल ने 7 जुलाई 2024 को अपनी 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. उनके इस पोस्ट पर एक मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.



फाइनल के रहे थे हीरो


जब फाइनल में साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर में 16 रन चाहिए थे, तब सूर्यकुमार यादव ने खतरनाक डेविड मिलर को आउट करने के लिए लॉन्ग-ऑफ पर एक आश्चर्यजनक कैच लपका. SKY के कैच और जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या के शानदार डेथ बॉलिंग के कारण भारत ने फाइनल सात रनों से जीत लिया. यह भारत का दूसरा टी20 वर्ल्ड कप खिताब है.



भारत में जमकर मना जश्न


टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने का भारत में जमकर जश्न मना. बारबाडोस से भारत लौटे खिलाड़ियों का फैंस ने ग्रैंड वेलकम किया. मुंबई के मरीन ड्राइव पर अपने हीरोज को देखने के लिए फैंस का जनसैलाब उमड़ा. खिलाड़ी भी इस नजारे को अपने कैमरे में कैद करते नजर आए. सूर्यकुमार यादव ने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.