World Cup 2023: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 में अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं. हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ के इकाना स्टेडियम में विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विले ने विराट कोहली के लिए ऐसा जाल बुना जिसमें फंसकर वह वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार जीरो पर आउट हो गए. डेविड विले ने विराट कोहली को बेन स्टोक्स के हाथों कैच कराकर पवेलियन लौटा दिया, जिससे लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मायूसी फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट को फंसाने के लिए इस अंग्रेज बॉलर ने फैलाया ऐसा जाल


डेविड विली ने विराट कोहली को फंसाने के लिए बहुत तगड़ी चाल चली है. विराट कोहली को आउट करने के लिए डेविड विले ने काफी डॉट गेंदें खिलाई. डेविड विली ने बड़े अनुशासन और सटीकता के साथ गेंदबाजी की. डेविड विले ने सही लाइन और लेंथ पर विराट कोहली को डॉट गेंदें डालीं. विराट कोहली को डेविड विले ने हाथ खोलने का भी मौका नहीं दिया. अंत में डेविड विले की जीत हुई और उन्होंने विराट कोहली को गलत शॉट खेलने पर मजबूर कर दिया. विराट कोहली 9 गेंदें डॉट खेलकर जीरो पर अपना विकेट गंवा बैठे. 



वर्ल्ड कप में पहली बार हुए जीरो पर आउट


विराट कोहली भारतीय पारी के सातवें ओवर में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विले की धीमी गेंद को जज नहीं कर पाए और वह बेन स्टोक्स को एक आसान सा कैच थमा बैठे. इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने शुरुआत के 12 ओवर में ही भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर को हिला कर रख दिया. डेविड विली ने विराट कोहली को आउट कर अरबों भारतीय फैंस को मायूस कर दिया. बता दें कि विराट कोहली वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार जीरो पर आउट हुए हैं. डेविड विले विराट कोहली को वनडे वर्ल्ड कप और टी20 वर्ल्ड कप में शून्य पर आउट करने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. विराट कोहली वर्ल्ड कप 2023 में भारत की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.