Bangladesh vs Sri Lanka: IPL की चमक से दूर इन दिनों बांग्लादेश में मेजबान टीम और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच इस टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव में खेला जा रहा है. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ, जिससे Live मैच के दौरान ही अंपायर की हालत बिगड़ गई.


Live मैच में अंपायर की हालत बिगड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैदानी अंपायर की हालत खराब थी और उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा. दरअसल, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चटगांव टेस्ट के चौथे दिन अंग्रेज अंपायर रिचर्ड केटलब्रॉ भीषण गर्मी को नहीं झेल पाए और उनकी तबीयत बिगड़ गई. रिचर्ड केटलब्रॉ को बीच मैच में अंपायरिंग छोड़कर मैदान से बाहर जाना पड़ा. 


मैदान छोड़कर चले गए अंग्रेज अंपायर


बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की पारी के 139 ओवर पूरे होने के बाद अंग्रेज अंपायर रिचर्ड केटलब्रॉ मैदान छोड़कर चले गए. रिचर्ड केटलब्रॉ के मैदान छोड़ने के बाद टीवी अंपायर जो विल्सन को मैदानी अंपायर का रोल निभाना पड़ा.



खिलाड़ियों ने किया ये जुगाड़


इस हलचल के बीच बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ियों ने भीषण गर्मी से बचने के लिए मैदान पर छतरियां मंगवाई और ड्रिंक्स ब्रेक ले लिया. दोनों ही टीमों के खिलाड़ी भीषण गर्मी से बचने के लिए आराम से छतरियों नीचे ठंडा पानी पीते नजर आए. सोशल मीडिया पर इस घटना ही खूब चर्चा हो रही है.