KKR vs RCB Match Highlights : दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल-2023 का मुकाबला जारी है. दर्शकों से खचाखच भरे ईडन गार्डन्स स्टेडियम में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीता और केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. केकेआर टीम का एक दिग्गज बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरसीबी ने टॉस जीतकर चुनी फील्डिंग


आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 2023) का 9वां मैच केकेआर और आरसीबी के बीच खेला गया. ईडन गार्डन्स के मैदान पर इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीता और केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. डुप्लेसी ने कहा, 'हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे. कल रात यहां ओस पड़ी थी. उम्मीद है कि दूसरी पारी में यह स्किड हो जाएगा. बिल्कुल नया मैच है, अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.'


केकेआर का ये धाकड़ खिलाड़ी खेल सका केवल 1 गेंद


कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के धुरंधर ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे, जब ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज को पारी के 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर कर्ण शर्मा ने पवेलियन भेजा. रसेल हालांकि आते ही बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में विराट कोहली को कैच थमा बैठे. वह एक ही गेंद खेल पाए और खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए. 


12 करोड़ रुपये किए थे फ्रेंचाइजी ने खर्च


फैंस को रसेल से इस मैच में काफी उम्मीदें थीं. वह हालांकि उन पर खरा नहीं उतर सके. उनके आउट होने से केकेआर टीम का स्कोर 5 विकेट पर 89 रन हो गया. बता दें कि रसेल को केकेआर टीम ने रीटेन किया था. फ्रेंचाइजी को इसके लिए 12 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि खर्च करनी पड़ी. रसेल हालांकि बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पाए.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे