Good News for MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रविवार(30 अप्रैल) को दो बड़े मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है, जबकि दूसरा मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है. इस मुकाबले से तुरंत पहले मुंबई के लिए के बड़ी खुशखबरी आई है. इसे सुनकर मुंबई के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के लिए आई बड़ी खुशखबरी


राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस सीजन का अपना 8वां मैच खेलने उतरेगी. इस मैच से टीम मैनेजमेंट ने एक खूंखार गेंदबाज को शामिल कर लिया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक टीम में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है. ईएसपीएन ने लिखा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन आईपीएल 2023 के बाकी मैचों के लिए रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के रूप में मुंबई इंडियंस से जुड़ गए हैं.


ऑक्शन में किसी ने नहीं दिया था भाव


बता दें कि जॉर्डन को पिछले साल दिसंबर में हुई नीलामी में 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. जॉर्डन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेल चुके हैं. 34 साल के इस खिलाड़ी ने 28 पारियों में 30.85 के औसत और 9.32 की इकॉनमी से 27 आईपीएल विकेट लिए हैं. जॉर्डन आखिरी बार आईपीएल में 2022 में सुपर किंग्स के लिए खेले थे, जहां उन्होंने चार मैचों में दो विकेट लिए थे.


मुंबई इंडियंस के लिए जीत जरूरी 


रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन में बेहद खबर दौर से गुजर रही है. टीम ने अभी तक खेले 7 में से सिर्फ 3 मुकाबले जीते हैं और 4 हार के साथ टीम अंकतालिका में 9वें नंबर है. ऐसे में टीम के लिए आने वाले मुकाबलों में जीत हासिल करना बेहद जरूरी होगा. नहीं तो, टीम पर आईपीएल 2023 से बाहर होने का खतरा मंडराने लगेगा.


खत्म हुआ भारत के इन दो प्लेयर्स का क्रिकेट करियर, आईपीएल के तुरंत बाद लेंगे संन्यास!
बीच सीजन टीम छोड़ेंगे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा? कोच के बयान से मचा कोहराम!
दिल्ली के फ्लॉप-शो के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर हुए आगबबूला! इन 2 खिलाड़ियों के लिए नाम!
टीम इंडिया को मिल गया धोनी जैसा फिनिशर, 2011 की तरह छक्का लगाकर जिताएगा वर्ल्ड कप!
एकदम पक्का है, वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेगा KKR का ये स्टार बल्लेबाज; डेब्यू मैच में जड़ चुका है सेंचुरी