IPL 2023: बीच सीजन टीम छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा? कोच के बयान से मचा कोहराम!
Advertisement

IPL 2023: बीच सीजन टीम छोड़ेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा? कोच के बयान से मचा कोहराम!

Rohit Sharma: धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा फिलहाल आईपीएल-2023 में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. उन्हें दिग्गज सुनील गावस्कर ने आराम करने की सलाह दी थी. रोहित ने सीजन के कुछ मैचों में कप्तानी भी नहीं की लेकिन इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर खेलने उतरे. 

rohit sharma

Mumbai Indians Captain Rohit Sharma : धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा फिलहाल आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं. रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन इस टीम का अगला मैच 30 रविवार 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से वानखेड़े स्टेडियम में होना है. इससे पहले टीम के हेड कोच मार्क बाउचर ने बड़ा बयान दिया है.

हेड कोच का बड़ा बयान

मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने शनिवार को कहा कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन (IPL-2023) से रेस्ट लेने के लिए नहीं कहा है. बाउचर ने हालांकि ये भी कहा कि अगर रोहित इसकी मांग करते हैं तो उस पर विचार किया जाएगा. रोहित पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल में सुझाव दिया था कि भारतीय कप्तान को आईपीएल से कुछ समय के लिए विश्राम लेना चाहिए.

WTC फाइनल में भी कप्तानी करेंगे रोहित

दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर रोहित आराम करते हैं तो इससे वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए खुद को तरोताजा रख सकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन में 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जाना है. बाउचर ने मुंबई और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच रविवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘नहीं मुझे नहीं लगता कि उन्हें विश्राम लेना चाहिए. इस पर फैसला करना मेरा काम नहीं है. निश्चित तौर पर हम चाहते हैं कि रोहित खेलते रहें क्योंकि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी और कप्तान हैं.’

अगर रोहित कहते हैं तो...

बाउचर ने आगे कहा, ‘अगर यह रोहित के लिए अच्छा है और वह मेरे पास आकर कहते हैं कि उन्हें आराम करना चाहिए तो तब हम उस पर विचार जरूर करेंगे. उन्होंने अभी ऐसा नहीं किया है इसलिए अभी अगर वह खेलने के लिए उपलब्ध हैं तो वह टीम के लिए खेलेंगे.’

 

Trending news