IPL 2023 Playoffs: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 इस सीजन के विजेता मिलने से मात्र हफ्तेभर दूर है. इस बीच टूर्नामेंट से बाहर हो चुके एक टीम के कप्तान ने भावुक होकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. आईपीएल 2023 से सबसे पहले बाहर होने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स थी. दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अब सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर किया है, जो करोड़ों फैंस का दिल जीत रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वॉर्नर ने शेयर किया ये पोस्ट


दिल्ली कैपिटल्स से बाहर होने पर कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने टीम की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा कि हम जैसा नतीजा चाहते थे वैसा नहीं मिला, लेकिन मैं उन सबको धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने हमारा समर्थन किया. हमारे फैंस हमेशा प्रोत्साहन देते हैं. मुझे उम्मीद है कि हम अगले साल अच्छी वापसी करेंगे और कड़ी टक्कर देंगे. मौजूदा सीजन ने एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों यह दुनिया की सबसे प्रतिस्पर्धी लीग है. सीजन में कई मजेदार मैच हुए.  



दिल्ली का ऐसा रहा प्रदर्शन


दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2023 से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम बनी. टीम का प्रदर्शन इस सीजन में इतना खास नहीं रहा. 14 लीग मैच खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने मात्र 5 मैच ही जीते जबकि टीम को 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. 10 अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स नीचे से दूसरे स्थान पर रही. इसके साथ ही टीम का एक बार फिर ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. 


वॉर्नर ने बनाए सबसे ज्यादा रन 


दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वार्नर मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने 14 मैचों में 36.86 की औसत और 131.63 की स्ट्राइक रेट के साथ 516 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 6 अर्धशतक भी निकले. उनका सीजन का सर्वाधिक स्कोर 86 रन रहा, जो उन्होंने लीग के अपने आखिरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बनाए थे.


जरूर पढ़ें 


इस ब्रह्मास्त्र से फाइनल में पहुंचेगा गुजरात, मैच से पहले ही टीम के खिलाड़ी ने खोला राज!
WTC फाइनल से पहले आई बहुत बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ टीम का ये घातक तेज गेंदबाज