नई दिल्ली: आईपीएल में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर के बीच मुकाबला हुआ जिसमें चेन्नई की टीम यह मुकाबला हार गई. मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया. चाहर ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर जया को रिंग पहनाई और प्रपोज किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रपोज करने का प्लान धोनी ने दिया 


दैनिक जागरण की खबर के अनुसार ये पता चला है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्लेऑफ में प्रपोज करना चाहते थे लेकिन धोनी के कहने पर उन्होंने पंजाब के खिलाफ ही प्रपोज कर दिया. चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाकर सरप्राइज दिया, जिसके बाद दोनों काफी खुश नजर आए. 


कौन हैं जया भारद्वाज?


जया भारद्वाज दिल्ली कि रहने वाली हैं और एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया रियलिटी शो बिग बॉस सीजन-5 में कंटेस्टेंट रहे सिद्दार्थ भारद्वाज की बहन हैं. जैसे ही जया को दीपक चाहर ने प्रपोज किया, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.


दीपक चाहर ने इस आईपीएल में की है अच्छी गेंदबाजी   


चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले दीपक चाहर ने इस आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी की है और 13 मुकाबलों में 13 विकेट अपने नाम किए है. पंजाब किंग्स के खिलाफ भले ही चेन्नई हार गई हो लेकिन चेन्नई ने इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है और प्लेऑफ में जगह बनाई है. हालांकि, चेन्नई पिछली बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई थी.