RCB vs MI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार(9 मई) को खेले गए मैच में एक खिलाड़ी ने अपने आप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. आरसीबी के लिए इस सीजन में खेल रहे इस क्रिकेटर ने कहा कि मैं बराबर रिहैब जा रहा हूं. बता दें कि यह क्रिकेटर रिहैब जाने के बावजूद भी लगातार अपनी टीम के लिए मुकाबले खेल रहा है और मैच विनिंग पारियां भी ठोक रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस क्रिकेटर का बड़ा खुलासा


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मौजूदा आईपीएल सीजन में खेल रहे बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बुधवार को हुए मुंबई के खिलाफ मैच से पहले कहा कि मैं आरसीबी के लिए पिछले तीनों सीजन में खेलते हुए एन्जॉय कर रहा हूं. इस टीम का हिस्सा होना एक मजेदार बात है. खुद के बारे में उन्होंने कहा कि अभी भी मेरा रिहैब चल रहा है और अगले दो महीनों तक चलता रहेगा. अभी पूरी तरह फिट होने में लंबा समय लगेगा.


आईपीएल से पहले हुए थे चोटिल  


बता दें कि नवंबर 2022 में ग्लेन मैक्सवेल के पैर में फ्रैक्चर हुआ था. उन्हें यह चोट दोस्त की बर्थडे पार्टी में लगी थी. इसके बाद वो करीब 6 महीनों तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो गए थे. अपना सीजन का शुरुआत मैच खेलने से पहले आरसीबी के द्वारा सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट की गई एक वीडियो में मैक्सवेल ने बताया था कि पैर ठीक है. मुझे 100 प्रतिशत ठीक होने में कुछ महीने लगेंगे. उम्मीद है कि यह (पैर) टूर्नामेंट में के लिए अच्छा हो और भी अपना काम करेगा. 


आरसीबी के लिए खेली कई दमदार पारियां


आईपीएल 2023 में अभी तक खेले इस बल्लेबाजी ने आरसीबी के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं. उन्होंने अब तक खेले 11 मैचों में 186.44 की घातक स्ट्राइक रेट से 330 रन बना दिए हैं. इस मैच में भी उनके बल्ले से 68 रन निकले. उनका इस सीजन का यह चौथा अर्धशतक है. उनका सीजन का सर्वाधिक स्कोर 77 रन रहा है.