नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बीते शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाड़ी नीतीश राणा (Nitish Rana) और किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह (Mandeep Singh) की तारीफ की है क्योंकि इन दोनों ही क्रिकेटर्स ने परिजनों के निधन के बावजूद अपनी टीम के लिए मैच खेला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश राणा के ससुर का कैंसर के कारण देहांत हो गया था, फिर भी वो दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच खेलने के लिए मैदान पर आए. वहीं मनदीप सिंह के पिता का निधन शुक्रवार को हो गया था, लेकिन इस दुख के बावजूद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ओपनिंग की थी.



सचिन ने अपने ट्वविटर अकाउंट पर लिखा, 'अपनों का विदा होना दुख देता है, इससे भी ज्यादा दुख तब होता है जब किसी को आखिरी बार अलविदा कहने का भी मौका नहीं मिलता. इस दुख की घड़ी में मंदीप सिंह और नीतीश राणा के परिवार के लिए मैं प्रर्थना करता हूं. आप दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया.'




किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने मनदीप सिंह के पिता को श्रद्धांजलि दी, टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में बाजू पर काली पट्टी बांध रखा था. इसके अलावा पंजाब ने ट्विटर के जरिए भी मनदीप का हौंसला बढ़ाया था.