Girl Propose during RCB vs CSK Live Match: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच बुधवार को खेले गए IPL मैच के दौरान एक कपल ने टीवी पर पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा. दरअसल, एक लड़की ने लाइव मैच के दौरान अपने प्यार का इजहार करते हुए स्टेडियम में मौजूद अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज किया. इस कपल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


Live मैच में लड़की ने इस अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ये वाकया चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान 11वें ओवर का है. उस दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को अंगूठी पहनाई और सभी के सामने घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार कर दिया. इसके बाद RCB की जर्सी में मौजूद इस शख्स ने तुरंत अपनी गर्लफ्रेंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया. 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये Video


बता दें कि लड़का आरसीबी की जर्सी पहने हुआ था और लड़की भी रेड जर्सी में थी. फैंस क्रिकेट के मजे के अलावा इन दोनों के प्रपोजल का भी मजा लेते दिखे. इस कपल का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस अपने तरह-तरह के रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं.





चेन्नई की प्लेऑफ की उम्मीदों को लगा तगड़ा झटका


बता दें कि इस मैच में महिपाल लोमरोर की 27 गेंदों में 42 रनों की आक्रामक पारी के बाद 'मैन ऑफ द मैच' हर्षल पटेल (3 विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (2 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बुधवार को IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से हरा दिया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने लगातार तीन हार के बाद जीत का स्वाद चखा. RCB 11 मैचों में 12 अंक के साथ तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई की यह 10 मैचों में सातवीं हार है और टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर पहुंच गई है.