IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने बुधवार को खेले गए IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) को 14 रनों से हराकर क्वालीफायर 2 में एंट्री कर ली है. क्वालीफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला 27 मई को राजस्थान रॉयल्स से होगा. 


RCB के लिए वरदान बना ये खिलाड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्वालीफायर 2 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम अगर राजस्थान रॉयल्स को हरा देती है, तो वह फाइनल में पहुंच जाएगी. फाइनल में पहुंचने पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला 29 मई को गुजरात टाइटंस से होगा, लेकिन अभी ये सपना पूरा करना RCB के लिए बाकी है.


पूरा करेगा कोहली का IPL ट्रॉफी जीतने का सपना


RCB के लिए एक खिलाड़ी वरदान साबित हुआ है, जो इस बार विराट कोहली का IPL ट्रॉफी जीतने का अधूरा ख्वाब पूरा कर सकता है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में ताबड़तोड़ शतक ठोककर ये ऐलान कर दिया है कि इस बार RCB की टीम IPL ट्रॉफी जीतकर ही दम लेगी. 


54 गेंदों पर 112 रनों की बेहतरीन पारी


लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने सिर्फ 49 गेंदों में शतक ठोक दिया. रजत पाटीदार 54 गेंदों पर 112 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर नाबाद रहे. रजत पाटीदार की पारी में 12 चौके और 7 छक्के शामिल रहे. 



बड़े मैच के खिलाड़ी


रजत पाटीदार ने बिना किसी दवाब के लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ IPL 2022 के नॉकआउट मैच में 54 गेंदों पर 112 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर ये बता दिया कि वह बड़े मैच के खिलाड़ी हैं. रजत पाटीदार विराट कोहली का IPL ट्रॉफी जीतने का अधूरा ख्वाब पूरा कर सकते हैं.