MI vs KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 का 22वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमों के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने एक बड़ा ऐलान किया है. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक 3 मैचों में से सिर्फ 1 मुकाबला ही जीता है. इसी बीच मुंबई इंडियंस ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा फैसला लिया है. बता दें कि इस मैच के लिए दोनों टीमें मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में दोपहर साढ़े 3 बजे से भिड़ेंगी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई इंडियंस ने किया बड़ा ऐलान


मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में महिला टीम की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरने वाली है. मुंबई की टीम महिला टीम की जर्सी स्पेशल ESA (एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स फॉर ऑल) डे पर पहनेगी. मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर, मुंबई इंडियंस की महिला टीम की गेंदबाजी कोच झूलन गोस्वामी और मुंबई इंडियंस की मैंस टीम के बल्लेबाजी कोच कायरन पोलार्ड ने कहा कि ये पहल लड़कियों को खेलों को बतौर प्रोफेशनल चुनने के लिए प्रेरित करेगी. इस दौरान 19 हजार लड़कियां देखने पहुंचेंगी. 



आईपीएल 2023 में दोनों टीमों का प्रदर्शन 


आईपीएल 2023 में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो केकेआर की टीम ने अभी तक मुंबई इंडियंस से ज्यादा मुकाबले जीते हैं. मुंबई ने फिलहाल तीन और केकेआर ने लीग में चार मुकाबले खेले हैं. इस दौरान मुंबई इंडियंस को एक में जीत और दो में हार मिली है. वहीं, केकेआर को चार मुकाबलों में से दो में जीत और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन


मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरुन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, जेसन बेहरेनडॉर्फ, ऋतिक शौकीन, नेहल वढेरा, अरशद खान, रिले मेरेडिथ.


इम्पैक्ट प्लेयर: पीयूष चावला


कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज, एन जगदीसन, नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव.


इम्पैक्ट प्लेयर: वेंकटेश अय्यर


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|