Yuzvendra Chahal Video: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैदान पर तो मस्ती करते दिखते ही हैं, लेकिन मैदान से बाहर तो वह अलग ही अवतार में नजर आते हैं. चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों जैसी मस्ती करते दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जो रूट के साथ की मस्ती


आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी ही टीम के साथी बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. इस बार वह हवाई अड्डे से सूटकेस पर बैठकर बाहर निकल रहे हैं.


राजस्थान रॉयल्स टीम ने शेयर किया वीडियो


पूर्व चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में चहल को हवाई अड्डे के टर्मिनल पर एक एयरोब्रिज में जो रूट के सूटकेस पर सवारी करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर अपनी मस्ती भरी मौजूदगी के लिए मशहूर चहल अपने फैंस को हंसी का डोज देने से नहीं चूके. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- सूटकेस वाली टैक्सी, युजी भाई सेक्सी. रूट एक हाथ में तकिया लिए हुए थे और दूसरे हाथ से सूटकेस को आगे बढ़ा रहे थे.



शानदार फॉर्म में हैं चहल


राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे युजवेंद्र चहल मौजूदा सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह अभी तक 13 मैचों में 21 विकेट ले चुके हैं. इस दौरान उनका इकॉनमी रेट महज 7.9 का रहा है. वह पर्पल कैप की रेस में भी बने हैं.