Delhi Capitals Player, Tim Seifert: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के मुकाबले भारत के अलग-अलग शहरों में खेले जा रहे हैं. कभी कोई खिलाड़ी बल्ले से तो कोई गेंदबाजी में धमाल मचाता है. इस बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसे आईपीएल से पहले दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था. अब उसी खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपने देश को सीरीज में जीत दिलाने के लिए बड़ा योगदान दिया. उन्हें  मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शानदार फॉर्म में है ये बल्लेबाज


जिस खिलाड़ी के बारे में बात हो रही है, वह न्यूजीलैंड के धाकड़ खिलाड़ी टिम सेफर्ट (Tim Seifert) हैं. टिम सेफर्ट ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया. उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया. ये ओपनर शानदार फॉर्म में चल रहा है. सेफर्ट ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लगातार 2 मैचों में अर्धशतकीय पारियां खेलीं.


तीसरे टी20 में मचाया धमाल


क्वींसटाउन में शनिवार को टिम सेफर्ट ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे टी20 मैच में 48 गेंदों पर 88 रनों की बेशकीमती पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 10 चौके और 3 छक्के जड़े. श्रीलंका ने इस मैच में 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. इसके बाद न्यूजीलैंड ने एक गेंद बाकी रहते 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. श्रीलंका के लिए कुसल मेंडिस ने 48 गेंदों पर 73 रन बनाए. सेफर्ट को प्लेयर ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज, दोनों चुना गया. 


दिल्ली ने कर दिया था रिलीज


दिल्ली कैपिटल्स टीम ने टिम सेफर्ट को आईपीएल ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था. बाद में उन्हें ऑक्शन पूल में जगह ही नहीं मिल पाई. उन्होंने फिर न्यूजीलैंड टीम के लिए टी20 सीरीज में कमाल दिखाया. इससे तो साफ है कि दिल्ली फ्रेंचाइजी को अपने फैसले पर जरूर मलाल हो रहा होगा. हालांकि सेफर्ट का आईपीएल में सफर केवल 3 मैचों तक चला जिनमें वह कुल 26 रन बना पाए.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे