Cricket Match On Ship: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग समुद्र में तैरते जहाज पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि जब एक बल्लेबाज ने गेंद को जहाज के बाहर हिट किया तो बॉल डूबी ही नहीं और फिर लौटकर वापस आ गई. तैरते शिप पर क्रिकेट खेलने के लिए इन लोगों के कमाल के जुगाड़ ने सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरत में पड़ गए कि आखिर ऐसा कैसे संभव है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैरते शिप पर बल्लेबाज ने जड़ दिया जबरदस्त छक्का


दरअसल, सोशल मीडिया पर Out Of Context Cricket नाम के ट्विटर हैंडल से एक मजेदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें पांच लोग समुद्र में तैरते एक शिप पर क्रिकेट खेलते नजर आए. बीच समुद्र में खतरनाक लहरों को चीरकर चलते इस शिप पर क्रिकेट खेलने के लिए इन लोगों ने एक कमाल का तरीका ढूंढ निकाला. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स बल्लेबाजी कर रहा है और दूसरी तरफ एक आदमी गेंदबाजी कर रहा है. इसके अलावा बाकी तीन लोग फील्डिंग कर रहे हैं. 



समुद्र में गिरने के बावजूद यूं लौट आई गेंद


इस दौरान जब गेंदबाज ने एक गेंद डाली तो बल्लेबाज ने करारा शॉट लगाते हुए बॉल को शिप के बाहर मार दिया. लोगों को लगा कि गेंद समुद्र में डूब गई होगी और अब उसे वापस हासिल करना नामुमकिन होगा, लेकिन तभी क्रिकेट खेल रहे इन लोगों के एक जुगाड़ ने हर किसी को चौंका दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेंदबाज ने एक रस्सी को पकड़ते हुए गेंद को वापस शिप पर खींच लिया और फिर से गेंदबाजी करनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे संभव है. फैंस ने पूछा कि एक गेंद को रस्सी से बांधना कैसे संभव है और उसके बाद बल्लेबाज शॉट भी लगा रहा है, जो नामुमकिन के बराबर है.