नई दिल्ली : क्रिकेट की दुनिया में 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से पहचाने जाने वाले शोएब अख्तर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. तेज गेंदबाजों की फेहरिस्त में आज भी सबसे ऊपर रहने वाले शोएब अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक टीवी शो का वीडियो जो जिओ टीवी पर आता है. इस कॉमेडी शो में अख्तर जज बनकर आए थे. 


इस शो के दौरान उन्होंने अपनी बायोग्राफी पर भी बात की. इस वीडियो में शोएब काफी असहज नजर आ रहे है. वीडियो में शोएब अख्तर ऑडियंस को बता रहे हैं कि वो इतने एनरजेटिक कैसे रहते हैं.


वीडियो में शोएब अख्तर कहते हैं, ‘मेरी पैदाइश. मैं बचपन से बहुत चिड़चिड़ा था, नहीं ऐसा नहीं है. मेरी मां मुझे बताती थीं कि मैं बिल्कुल नहीं रोया, पैदा होने के बाद भी बिल्कुल नहीं रोया. मैं उन्हें कभी तंग नहीं करता था. दूध पीकर बस आराम से सो जाता था. ये सब मेरी मां ने मुझे बताया. कभी भी मैं चीखता-चिल्लाता नहीं था. क्योंकि उन्हें पता था कि मुझे आगे जाकर पाकिस्तान के लिए खेलना है. इसलिए तो आप मुझे इतना प्यार करते हो ना. और इसीलिए मैं इतना एनरजेटिक रहता हूं.’


अपने बारे में सच बताने के बाद शोएब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं और वजह है शोएब अख्तर का मेकअप. इस वीडियो में शोएब अख्तर के चेहरे पर काफी मेकअप लगा नजर आ रहा है. लिपस्टिक-आईशेडो काफी गहरे लगाए गए हैं. कई यूजर्स ने इतना मेकअप लगाने पर उनका मजाक उड़ाया. 



बता दें साल 2011 में क्रिकेट जगत को अलविदा कह चुका ये गेंदबाज लगातार किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है.