ताइपेः ताइवान की टेक कंपनी आसुस (Asus) ने सैमसंग के बाद अपने पहले ऐसे लैपटॉप्स की घोषणा की है जिनमें इंटेल 11वीं पीढ़ी के कोर चिप्स लगे होंगे. कंपनी के मुताबिक उसने एक ऐसा लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर ली है, जिसे इंटेल इवो प्लेटफार्म लैपटॉप डिजाइन पर वेरीफाई किया गया है. इरिस एक्सई ग्राफिक्स (Iris Exe Graphics) और इंटेल 11वीं पीढ़ी के चिप्स पर आधारित आसुस के नए लैपटॉप्स हल्के और पतले होने के साथ-साथ परफॉर्मेस में भी अव्वल होंगे. ये लैपटॉप्स प्रोडक्टिविटी, क्रिएटिविटी, गेमिंग, एंटरटेनमेंट और कोलेबोरेशन के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन लैपटॉप्स में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 6 और थंडरबोल्ट 4 का उपयोग होगा, जो यूजर्स को नया अनुभव प्रदान करेंगे. साथ ही नेक्स्ट जेन मीडिया एक्सपीरिएंस के लिए इरिस एक्सई ग्राफिक्स एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा.


आसुस ने इस सीरीज के लैपटॉप्स में से एक को जेनबुक फ्लिप एस (Zenbook Flip S) नाम दिया है और यह दुनिया का सबसे पतला तथा इंटेल इवो प्लेटफार्म पर वेरीफाई होने वाला आसुस का पहला लैपटॉप होगा. 2020 में लॉन्च किए जाने वाले अन्य लैपटॉप्स का वेरीफिकेशन चल रहा है और बेहतर ट्यूनिंग तथा टेस्टिंग के बाद ही इन्हें लॉन्च किया जाएगा.


यह भी पढ़ेंः फुल करवा लीजिए कार की टंकी! सस्ता हो गया है डीजल, जानें ताजा रेट


ये भी देखें--