Apple iPhone 16 Sales: भारत में हर साल iPhone की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है. Apple के नई iPhone 16 सीरीज को भी भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. कंपनी ने 9 सितंबर को इस सीरीज को लॉन्च किया था और 20 सितंबर से इसकी बिक्री भी शुरू हो गई. सेल शुरू होते ही iPhone 16 की धड़ाधड़ बिक्री हो रही है. लोग जैसे-तैसे इस स्मार्टफोन को खरीद लेना चाहते हैं. दिलचस्प बात यह है कि iPhone 16 सीरीज को आप सिर्फ ऐप्पल स्टोर या ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से ही नहीं खरीद सकते, बल्कि ब्लिंकिट और जेप्टो जैसे ऐप्स भी इसकी डिलीवरी कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

iPhone 16 को मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स 
काउंटरप्वॉइंट रिसर्चर तरुन पाठक के मुताबिक भारत में कुछ iPhone सेलर्स ने बताया कि पिछले साल की तुलना में ओपनिंग सेल्स में 18 से 20 प्रतिशत का सुधार हुआ है और iPhone 16 सीरीज को देश में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. 


लोगों ने लगाई लाइन
नया iPhone 16 खरीदने के लिए कुछ लोगों ने मुंबई और दिल्ली में ऐप्पल स्टोर्स के सामने लाइन लगाई, जबकि कुछ लोगों ने अपने प्री-ऑर्डर डिलीवर होने का इंतजार किया. इसके अलावा लोगों ने भी अधिकृत सेलर्स और अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे कई ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से लेटेस्ट iPhones खरीदे. 


यह भी पढ़ें - Mark Zuckerberg का ऐसा प्लान, जिसने पूरी टेक इंडस्ट्री को हिला दिया, जानें क्या कहा


10 मिनट में होम डिलीवरी


दिलचस्प बात यह है कि ग्रोसरी प्रोडक्ट डिलीवर करने वाली ब्लिंकिट और जेप्टो भी iPhone 16 सीरीज को डिलीवर कर रहे हैं. लोग आटा-दाल के साथ आईफोन 16 को भी ऑर्डर कर सकते हैं और 10 मिनट में डिलीवरी भी पा सकते हैं. कंपनी 10 मिनट में इसकी डोर स्टेप डिलीवरी की बात कह रही हैं. इससे लोगों को लाइन में लगने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 


यह भी पढ़ें - स्मार्टफोन में होते हैं इतने सारे सेंसर, गिनते-गिनते थक जाएंगे आप, जानें इनके फायदे