Airtel 84 Days Plan: आप अगर एक Airtel यूजर हैं और हर महीने रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आपकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी एक ऐसा प्लान ऑफर करती है जो ना सिर्फ धमाकेदार है बल्कि इसमें ऐसे बेनिफिट्स को शामिल किया गया है जो आपको काफी पसंद आएंगे. इस रिचार्ज प्लान को एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको 3 महीनों तक दुबारा रिचार्ज करवाने के बारे में सोंचना नहीं पड़ता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये एयरटेल का प्रीपेड प्लान 


हम आज आपके लिए एयरटेल के जिस जिस प्रीपेड प्लान की जानकारी लेकर आए हैं उसकी कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है.


कौन से बेनिफिट्स है शामिल


अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं.



ये बेनिफिट्स भी हैं शामिल 


अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.