Smartwatch बनाने वाली कंपनी boAt ने भारत में धमाकेदार स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो शानदार फीचर्स के साथ आती है. वॉच का नाम boAt Wave Electra है. इसकी कीमत काफी कम है और मार्केट में मौजूद Noise Colorfit Loop, Amazfit Pop 2 जैसी स्मार्टवॉच को टक्कर देगी. यह कॉलिंग फीचर के साथ आती है. आइए जानते हैं boAt Wave Electra की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BoAt Wave Electra Specifications


BoAt Wave Electra में 1.81-इंच का HD रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलता है. वॉच में स्क्वायर डायल के साथ 550 nits पीक ब्राइटनेस मिलती है. यह प्रीमियम एल्यूमीनियम अलॉय डिजाइन के साथ आता है. वॉच को IP68 रेटिंग मिली है, यानी डस्ट, स्वेट और स्प्लैश रसिस्टेंट है. 


BoAt Wave Electra Features


BoAt Wave Electra कई हेल्थ बेनिफिट्स के साथ आती है. इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर है. वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं. कॉलिंग के लिए वॉच में बिल्ट-इन माइक्रोफोन, स्पीकर और ब्लूटूथ है. वॉच के अंदर 50 से ज्यादा कॉन्टैक्ट्स सेव हो सकते हैं. डायल पैड से आसानी से कॉल किया जा सकता है. BoAt Wave Electra में दमदार बैटरी मिलती है. एक बार चार्ज पर वॉच 7 दिन तक चल सकेगी. वहीं ब्लूटूथ से कनेक्ट होने के बाद वॉच कम से कम दो दिन तक चलेगी. 


BoAt Wave Electra Price


BoAt Wave Electra की भारत में कीमत 1,799 रुपये है, इसको तीन कलर (ब्लैक, ब्लू और पिंक) में पेश किया गया है. वॉच को 24 दिसंबर से अमेजन से खरीदा जा सकता है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं