BSNL ने कुछ महीने पहले ही एक प्लान लॉन्च किया था, जो लिमिटेड पीरियड के लिए था. भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के दौरान कंपनी ने इस प्लान को पेश किया था. यह प्लान 14 दिसंबर से बंद होने जा रहा है. यह और कोई नहीं बल्कि 775 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान है. इस प्लान में कई धमाकेदार बेनिफिट्स मिलते हैं. प्लान में सुपरफास्ट स्पीड और ज्यादा डेटा मिलता है. कल प्लान को टैरिफ लिस्ट से हटा दिया जाएगा. इसके अलावा 275 रुपये वाले प्लान को भी हटा दिया जाएगा. आइए जानते हैं BSNL के 775 रुपये और 275 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSNL 775 Fiber Plan


बीएसएनएल के 775 रुपये वाले फाइबर प्लान में 75 दिन की वैलिडिटी मिलती है, जिसमें 150Mbps की स्पीड मिलती है. इसके अलावा 2TB डेटा मिलता है. डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 10Mbps हो जाएगी. प्लान में Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, Hungama, Voot, Yupp TV, Lionsgate और Shemaroo का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है.


BSNL 275 Fiber Plan


बीएसएनल का 275 रुपये वाला प्लान काफी पॉपुलर हुआ. कम कीमत वाले प्लान में ज्यादा दिन की वैलिडिटी और 3.3TB का डेटा मिलता है. यह प्लान दो अलग-अलग डेटा स्पीड के साथ आता है. पहले में 30Mbps और दूसरा 60Mbps की स्पीड मिलती है. डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 4Mbps हो जाएगी. 


इन दोनों प्लान्स को लेना चाहते हैं तो आपके पास एक दिन का समय है. क्योंकि कल इनको बंद कर दिया जाएगा. इसके अलावा भी बीएसएनएल के पास कम कीमत वाले प्लान्स हैं, जिसमें ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जाते हैं. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.