Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) के प्रीपेड प्लान्स काफी पॉपुलर हैं. कंपनी के पास कई कम कीमत वाले प्लान्स हैं, जो यूजर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. अगर आप बेहद कम बजट में प्रीपेड प्लान चाहते हैं तो ये तीन BSNL के प्लान लेना आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इन प्लान्स की कीमत 49, 87 और 99 रुपये है. 100 रुपये से कम में यह प्लान जबरदस्त बेनिफिट्स देते हैं. आइए BSNL के प्रीपेड प्लान पर एक नजर डालते हैं, जो बजट के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSNL का 49 रुपये वाला प्लान


अगर आप अच्छी वैलिडिटी और वॉयस कॉलिंग सर्विस वाले प्लान को लेना चाहते हैं तो आप BSNL का 49 रुपये वाला प्लान चुन सकेत हैं, जो 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग और 1GB डेटा देता है.


BSNL का 87 रुपये वाला प्लान


BSNL की अगला सस्ता प्लान जिसे आप देख सकते हैं वह 87 रुपये वाला प्लान (STV_87) है. इस प्रीपेड प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1GB डेली डेटा और 100 SMS/दिन देश के किसी भी नेटवर्क पर 14 दिनों के लिए मिलते हैं. बीएसएनएल इस प्लान के साथ हार्डी मोबाइल गेमिंग सर्विस को भी बंडल करता है.


BSNL का 99 रुपये वाला प्लान


BSNL का 99 रुपये वाला प्लान 18 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग + PRBT ऑफर करता है. प्लान के साथ कोई एसएमएस या डेटा बेनिफिट नहीं मिलते हैं. अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो 105 रुपये का प्लान ले सकते हैं. इस प्लान के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 22 दिनों की सर्विस वैलिडिटी और रोजाना एक नेशनल डिस्काउंट डील/कूपन प्रोडक्ट मिलता है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर