Electric Bed Warmer: भारत में कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है. अब बाहर नहीं घर में भी जोरदार ठंड लगने लगी है. ऐसे में लोग घरों में हीटर का इस्तेमाल करते हैं. ठंड आते ही हीटर के दाम बढ़ जाते हैं. हीटर का ज्यादा इस्तेमाल करने से बिजली का बिल भी ज्यादा आता है. बिजली का बिल ज्यादा न आए, इसलिए लोग मोटे ब्लैनकेट या रजाई का इस्तेमाल करते हैं. आज हम आपको ऐसी बेडशीट के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मिनटों में बिस्तर को गर्म कर देती है. आपको बिल्कुल भी ठंड का एहसास नहीं होगा. इन बेडशीट्स की कीमत भी काफी कम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Amazon पर मिल रहा सस्ते में


अगर आप इलेक्ट्रिक बेड वॉर्मर लेना चाहते हैं तो आपको अमेजन पर कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे. आप अमेजन से काफी कम कीमत में हीटर वाली बेडशीट को ऑर्डर कर सकते हैं. अमेजन पर आपको इलेक्ट्रिक बेड वॉर्मर के नाम से आपको कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे. सिंगल और डबल बेड के हिसाब से आपको बेडशीट मिल जाएगी. इनकी कीमत 2 हजार रुपये से कम रखी गई है. कई कलर ऑप्शन्स में आपको बेडशीट्स मिल जाएंगी.


Electric Bed Warmer


Electric Bed Warmer में तीन हीटिंग लेवल्स मिलते हैं. यह 12 घंटे के ऑन-ऑफ के साथ आते हैं. इसमें अटैच्ड कंट्रोलर दिया गया है. इसका वजन सिर्फ 900 ग्राम है. लेकिन आप इसे धो नहीं सकते हैं. साफ कपड़े से साफ कर सकते हैं. पानी में जाने से बेडशीट खराब हो जाएगी और फिर बेड गर्म नहीं हो पाएगा.


कंपनी ने सलाह दी है कि इसको बेड के ऊपर ही इस्तेमाल करें. कंबल के ऊपर बिछाने से यह बिस्तर को गर्म नहीं करेगी. ओवर हीटिंग से रोकने के लिए इसमें ऑटो कट का ऑप्शन भी मिलता है. ठंड धीरे-धीरे भारत में ज्यादा पड़ेगी. ऐसे में अभी इसको सस्ते में खरीद सकते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर