High Performance Cooler: इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज, आईटी और मोबाइल एसेसरीज सेक्टर की कंपनी Elista ने डेजर्ट कूलर्स की नई रेंज मार्केट में उतार दी है. मौजूदा समय में गर्मियों का मौसम चरम पर है, ऐसे में ये रेंज भारतीय ग्राहकों के लिए घर को ठंडा रखने का एक तगड़ा ऑप्शन साबित हो सकती है. मई के महीने में चिलचिलाती गर्मी का अनुभव कर रहे ग्राहकों को अब और ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इन कूलर्स की मदद से उन्हें कूलिंग का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस मिलने वाला है. आपको बता दें कि कंपनी ने 90 लीटर क्षमता वाले दो डेजर्ट कूलर मार्केट में उतारे हैं जिनका नाम Elista Desert Snow Monk और Aurora Cool है. स्नो मॉन्क ऑरोरा कूल की एक साल की वारंटी है और ये 100 वाट के हैवी-ड्यूटी मोटर के साथ 1350 आरपीएम पर काम करता है. इसके टॉप फ्रेम को हार्ड ग्लास से बनाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Elista के पास ग्राहकों के लिए विभिन्न विकल्पों के साथ पर्सनल, विंडो, डेजर्ट और टावर कूलर की एक विस्तृत श्रृंखला है. एलिस्टा के डेजर्ट स्नो मॉन्क और डेजर्ट ऑरोरा कूल में एक बड़ा ब्लोअर और 35 फीट का लंबा एयर थ्रो है. हवा को ताजा और साफ रखने के लिए उनके पास मच्छर और धूल फिल्टर जाल लगाए गए हैं. भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए ये डेजर्ट कूलर एनर्जी एफीशिएंट हैं और केवल 230 वाट बिजली की खपत करते हैं. अधिक कूलिंग के लिए उनके पास एक अतिरिक्त बड़ा हनीकॉम्ब कूलिंग पैड भी है.


Elista को किफायती कीमतों पर गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट ऑफर करने के लिए जाना जाता है. अपनी डेजर्ट कूलर रेंज के साथ भी, कंपनी बेहतरीन फीचर्स, टॉप नॉच बिल्ड क्वालिटी और एक आकर्षक डिजाइन पेश कर रही है. डेजर्ट स्नो मोंक कूलर सफेद और ग्रे रंग के संयोजन में उपलब्ध है; जबकि डेजर्ट ऑरोरा कूल सफेद और नीले रंग के संयोजन में उपलब्ध है. एलिस्टा के डेजर्ट कूलर्स की नई रेंज 7,899 रुपये से शुरू होकर किफायती मूल्य रेंज में उपलब्ध है.