Google इस साल अपना अगली पिक्सल सीरीज को लॉन्च करने वाला है. इस साल Pixel 8 Series को पेश किया जाएगा. गूगल के आगामी पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन में कथित तौर पर पिक्सल 7 प्रो की तुलना में कम कर्व्ड स्क्रीन और अधिक राउंडिड कॉरनर्स होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट में हुआ यह खुलासा


GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, एक लीकर ने पिक्सल 8 और 8 प्रो की स्क्रीन की उनके पिछले से तुलना करते हुए ट्विटर पर कच्चे कंप्यूटर-एडेड डिजाइन (सीएडी) शॉट्स का एक बंच पोस्ट किया. 


Google Pixel 8 Pro Design


लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि Google Pixel 8 Pro के डिस्प्ले कॉर्नर्स पर बहुत कम कर्व्ड होगा. कोने थोड़े ज्यादा गोल होंगे. पहले यह अफवाह थी कि तकनीकी दिग्गज का आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन लाइनअप एक उन्नत सैमसंग कैमरा सेंसर, आईसोसेल जीएन2 के साथ आएगा, जिसमें फोटो और वीडियो में बेहतर गतिशील रेंज के लिए हाई डायनेमिक रेंज (एचडीआर) कार्यक्षमता है.


पिक्सल 8 स्मार्टफोन में अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में बेहतर प्रोसेसर और अधिक रैम होने की भी उम्मीद है. इसके अलावा, पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो में 12 जीबी रैम पैक होने की उम्मीद है. प्रो मॉडल में 2822 गुणा 1344 पिक्सल के डिस्प्ले रिजॉल्यूशन की पेशकश की संभावना है, जबकि पिक्सल 8 में स्टैंडर्ड 2268 गुणा 1080 रिजॉल्यूशन की पेशकश की उम्मीद है.


(इनपुट-आईएएनएस)