Electricity Saving Plug​: बारिश का सीजन भले ही चल रहा है, लेकिन घर में अभी भी गर्मी लग रही है, जिससे लगातार AC चल रहा है. इससे AC खराब होने की भी समस्या हो रही है. इस सीजन में टाइम पर इंजीनियर तक नहीं मिलते हैं. ऐसे में गर्मी में रहना पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो AC की लाइफ को बढ़ा देगा और बिजली के बिल को भी कम कर देगा. कम कीमत में आपका सारा काम हो जाएगा...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AC Electricity Saving Plug


हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं वो AC Electricity Saving Plug है. यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह मिल जाएगा. वैसे तो इसकी कीमत 999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से इसको 239 रुपये में खरीदा जा सकता है. खास बात है कि यह 10 Days Replacement Policy के तहत खरीदा जा सकता है. 


बचाता है बिजली का बिल


इस प्लग की खासियत है कि यह डिजिटल डिस्प्ले के साथ आता है. डिस्प्ले में हर जानकारी मिल जाती है. पहली बार इस डिवाइस पर इतना धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो आपको 4 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. 


लेकिन ध्यान दें कि खरीदने से पहले इंजीनियर से सलाह ले लें. क्योंकि फिट करने से पहले घर के कनेक्शन को देखना पड़ेगा. देखने के बाद ही कंफर्म हो पाएगा कि यह डिवाइस आपके घर में लग सकता है या नहीं. साथ ही बता दें कि कंपनी का दावा है कि यह 25 परसेंट बिजली के बिल को बचाएगा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर