Reliance Jio Diwali Offer: दिवाली का त्योहार आने ही वाला है. ऐसे में कई कंपनियां यूजर्स के लिए खास ऑफर्स लेकर आ रही है. इसी बीच टेलीकॉम कंपनी रियालंस जियो के मालिक Mukesh Ambani भी अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आए हैं. रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली धमाका ऑफर का ऐलान किया है. इस ऑफर के तहत आप खास रीचार्ज प्लान्स के साथ ईजमाईट्रिप, आइजियो और स्विगी के फ्री वाउचर पा सकते हैं. यह ऑफर आज से यानी 25 अक्टूबर से शुरू होकर 5 नवंबर 2024 तक वैलिड रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जियो का दिवाली धमाका ऑफर?


यह ऑफर सिर्फ जियो के दो True 5G प्लान्स के साथ उपलब्ध है, जो ₹899 और ₹3,599 में आते हैं. इन प्लान्स को रिचार्ज करने पर आपको कुल ₹3,350 तक के फायदे मिलेंगे. होटल और फ्लाइट बुकिंग के लिए ईजमाईट्रिप का ₹3,000 का वाउचर मिलेगा. ₹999 या उससे ज्यादा की खरीदारी करने पर अजियो का ₹200 का कूपन मिलेगा. इसके साथ ही आपको ₹150 का स्विगी का वाउचर मिलेगा, जिससे आप अपना पसंदीदी खाना ऑर्डर कर पाएंगे. 


यह भी पढ़ें - IIT के चार लड़कों ने बनाया अनोखा जिम इक्विपमेंट, आनंद महिंद्रा ने किया पोस्ट, इंटरनेट पर हो रहा वायरल


वाउचर का इस्तेमाल कैसे करें?


अब सवाल उठता है कि आप इन वाउचर्स का इस्तेमाल कैसे कर पाएंगे. यह वाउचर आपके MyJio ऐप के अकाउंट में जमा हो जाएंगे. इन वाउचर का फायदा उठाने के लिए आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा. 


1. सबसे पहले MyJio ऐप खोलें और "ऑफर्स" सेक्शन में जाएं.
2. यहां आप "My winnings" पर क्लिक करें.
3. फिर आप जिस वाउचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं उसे चुनें.
4. इसके बाद कूपन कोड कॉपी करें.
5. कोड कॉपी करने के बाद आप उस वेबसाइट पर जाएं जहां आप इसको यूज करना चाहतें हैं. 
6. फिर उस साइट पर आप इस कोड को पेमेंट के समय यूज कर सकते हैं. 


यह भी पढ़ें - दिवाली पर दोस्तों को गिफ्ट करने के लिए बेस्ट हैं Smartwatch, मिलते हैं शानदार फीचर्स


जियो True 5G प्लान्स के बेनिफिट्स


जियो True 5G ₹3,599 प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है. यह प्लान रोजाना 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा देता है. वहीं, ₹899 वाला दूसरा प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें यूजर को 200GB मोबाइल डेटा मिलता है.