Oukitel RT2 Tablet: Oukitel 20000mAh की विशाल बैटरी के साथ अपना लेटेस्ट RT2 टैबलेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिससे यह दुनिया का सबसे बड़ा बैटरी टैबलेट बन जाएगा. रफ एंड टफ स्मार्टफोन निर्माता अब रफ एंड अल्ट्रा पावरफुल टैबलेट बनाकर अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में विविधता ला रहा है जिसका उपयोग अत्यधिक और कठोर वातावरण में किया जा सकता है. यानी टैबलेट दिनों तक चलने वाला है. आइए जानते हैं Oukitel RT2 Tablet की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Oukitel RT2 Battery


Oukitel RT2 टैबलेट में 20000mAh की बैटरी है जो आपको एक बार चार्ज करने पर 5 से 6 दिन तक की लाइफ दे सकती है. टैबलेट 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जो इस विशाल बैटरी को सिर्फ 4 घंटे में चार्ज कर सकता है और रिवर्स चार्जिंग फंक्शन के साथ आता है जो आपके टैबलेट को मिनी पावर बैंक में बदलने में आपकी मदद करता है.


Oukitel RT2 Specifications


Oukitel RT2 में 1200×1920 रिजॉल्यूशन वाला 10.1 इंच का डिस्प्ले है. रग्ड डिवाइस अल्ट्रा-टिकाऊ ग्लास से बना है और इसमें 350 निट्स ब्राइटनेस है जो इसे बाहरी देखने के लिए आदर्श बनाता है. टैबलेट मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी के साथ आता है और IP68 और IP69K और MIL-STD-810H प्रमाणित है. इसका मतलब है कि यह वॉटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और शॉकप्रूफ है और बेहद कठोर परिस्थितियों में आसानी से काम करता है.


Oukitel RT2 Launch Date


Oukitel ने पुष्टि की है कि RT2 टैबलेट को सितंबर के मध्य में कहीं लॉन्च किया जाएगा. ग्लोबल लॉन्च अलीएक्सप्रेस पर होगा. टैबलेट की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कंपनी आने वाले दिनों में इसका भी खुलासा कर देगी.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर