नई दिल्ली: PUBG फैंस के लिए एक खुशखबरी है. इस साल सितंबर में PUBG New State लॉन्च होने वाला है. इससे पहले इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.एक नए अपडेट के अनुसार इस साल सितंबर में पब्जी न्यू स्टेट (PUBG New State) जारी करने वाला है. इसका प्री-रजिस्ट्रेशन अगस्त में शुरू होगा. इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए सामने आई है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिलेंगे शानदार फीचर्स
PUBG New State में इस बार में बेहद ही शानदार फीचर्स मिलेंगे जो कि गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएंगे. इस गेम को KRAFTON डेवलपर कंपनी द्वारा बनाया गया है. इसमें कई हथियारों के साथ 100 खिलाड़ी फाइट करेंगे. अच्छी बात है कि प्लेयर्स अपनी गन को कस्टमाइज भी कर सकते हैं. इस गेम में प्लेयर्स को बिल्कुल PUBG जैसा ही अहसास होगा. 


ये भी पढ़ें, Instagram पर कम Followers वाले भी कमा सकते हैं पैसा, मालामाल होने के लिए करना होगा बस यह काम


5 स्टूडियों बनाने की योजना
PUBG New State लॉन्च करने के अलावा, KRAFTON ने दुनिया भर में 5 स्टूडियों और 17 ब्रांच बनाने की योजना बनाई हैं. क्राफ्टन के CEO किम चांग-हान (Kim Chang-Han) के अनुसार कंपनी की योजना उत्तरी अमेरिका, भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य और दक्षिण अमेरिया जैसे क्षेत्रों में अपने विस्तार करने की है. फैंस सितंबर में पबजी न्यू स्टेट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि वे खेल का पूरा आनंद उठा सकें.