Xiaomi ने खेला बड़ा दांव! भारत में लॉन्च करने जा रहा Redmi Watch 5 Lite, जानिए डिटेल में
Advertisement
trendingNow12438853

Xiaomi ने खेला बड़ा दांव! भारत में लॉन्च करने जा रहा Redmi Watch 5 Lite, जानिए डिटेल में

Redmi Watch 5 Lite में एक बड़ा 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा. इसमें Alexa सपोर्ट और 5ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आने का भी टीज़ किया गया है. इसके साथ ही यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिलेगा, जिससे वे सीधे अपनी कलाई से कॉल कर सकेंगे.

 

Xiaomi ने खेला बड़ा दांव! भारत में लॉन्च करने जा रहा Redmi Watch 5 Lite, जानिए डिटेल में

Xiaomi ने Watch 5 Active लॉन्च करने के एक महीने बाद, अब स्मार्टफोन कंपनी भारत में Watch 5 lite लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. रेडमी ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की है कि घड़ी 25 सितंबर को लॉन्च की जाएगी. स्मार्टवॉच में एक बड़ा 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा. इसमें Alexa सपोर्ट और 5ATM वाटर रेसिस्टेंस के साथ आने का भी टीज़ किया गया है. इसके साथ ही यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिलेगा, जिससे वे सीधे अपनी कलाई से कॉल कर सकेंगे.

रेड्मी ने ट्विटर पर लिखा, 'नए #RedmiWatch5Lite में AMOLED डिस्प्ले है, जो आपके स्टाइल को और भी बढ़ा देगा - यह आपके सभी एडवेंचर्स के लिए बिल्कुल सही है. क्या आप फ्लेक्स करने और #MakeYourMove के लिए तैयार हैं? क्योंकि हम निश्चित रूप से हैं! अपनी कैलेंडर पर मार्क करें: 25 सितंबर, 2024 को लॉन्च हो रहा है.'

Xiaomi ने अपनी वेबसाइट पर घड़ी को लिस्ट किया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि Redmi Watch 5 Lite में 1.96-इंच AMOLED स्क्रीन और सटीक लोकेशन ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन GPS होगा. यह 5ATM रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट भी है, इसलिए यह तैराकी और अन्य जल गतिविधियों को बिना किसी चिंता के संभाल सकता है. एक प्रमुख विशेषता ब्लूटूथ कॉलिंग है, जिसका अर्थ है कि आप सीधे अपनी कलाई से कॉल कर सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं - फोन उठाने की कोई आवश्यकता नहीं है.

इस घड़ी का डिज़ाइन बहुत अच्छा है और इसमें एक बड़ा 2-इंच एलसीडी डिस्प्ले है. इसकी चमक 500 निट्स तक बढ़ाई जा सकती है. यह घड़ी बहुत हल्की है और इसके साथ आने वाली पट्टी भी बहुत आरामदायक है. HyperOS से चलने वाली इस घड़ी में 200 से ज़्यादा क्लाउड वॉच फेस हैं, जिनमें से 50 से ज़्यादा को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं. यह हिंदी भाषा का भी समर्थन करती है और इसमें बिल्ट-इन Alexa भी है. आप इसमें रिंगटोन और इमोजी भी बदल सकते हैं. इसकी बैटरी बहुत अच्छी है, जो सामान्य इस्तेमाल में 18 दिन तक और ज़्यादा इस्तेमाल में 12 दिन तक चल सकती है. इसे चार्ज करने के लिए मैग्नेटिक केबल का इस्तेमाल होता है.

स्वास्थ्य ट्रैकिंग के मामले में, घड़ी में हृदय गति, SpO2 सेंसर शामिल हैं और 140+ स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करती है. संचार के लिए, यह ब्लूटूथ कॉल का समर्थन करता है, इसमें एक स्पीकर और स्पष्ट कॉल गुणवत्ता के लिए 3-मिक्स सिस्टम है. इसमें SOS कॉल सपोर्ट, कॉल हिस्ट्री और पसंदीदा संपर्क भी शामिल हैं. घड़ी एंड्रॉइड और आईओएस के साथ संगत है, स्ट्रावा और ऐप्पल हेल्थ जैसे ऐप्स का समर्थन करती है और IPX8 रेटिंग के साथ वाटर-रेसिस्टेंट है. यह ब्लूटूथ 5.3 के माध्यम से कनेक्ट होता है और इसमें एक मैग्नेटिक चार्जिंग केबल और उपयोगकर्ता मैनुअल शामिल है.

TAGS

Trending news